CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध

Gauri Manjeet Singh 07-05-2024 13:42:11

बिजनौर: प्यार अंधा होता है, ये तो खूब सुना होगा आपने, लेकिन जब वो बेरहम, जालिम और कातिल निकल जाए, तो आप क्या करेंगे। वो उसकी शोख अदाओं पर मरता था। मासूम चेहरे पर जान छिड़कता था। यार-दोस्तों के बीच उसका जिक्र होता, तो खुद पर नाज करने लगता। दिल तो पहले हार ही चुका था, निकाह कर उसने अपनी जिंदगी भी उसके नाम लिख दी। लेकिन, शायद उसे अंदाजा भी नहीं था, कि जिसके साथ वो जीने-मरने की कसमें खा रहा है, एक दिन वही उसकी जिंदगी को जहन्नुम बना देगी। जिसके लिए वो अपने दिल में अरमानों का गुलशन सजा रहा था, एक दिन उसकी वही शरीक-ए-हयात उस गुलशन को तहस-नहस कर देगी। ये कहानी है बिजनौर के मन्नान जैदी की, जिसकी बीवी मेहर जहां की हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 

वीडियो में मन्नान जैदी के हाथ बंधे हैं। उसे दूध में नशीली दवाई मिलाकर दी गई है। वो बिस्तर पर बदहवाश हालत में है। शरीर पर ऊपर के कपड़े भी उतारे हुए हैं। वो तड़प रहा है, चीख रहा है, लेकिन सामने बैठी उसकी बीवी मेहर जहां उसके ऊपर बेइंतिहां जुल्म ढा रही है। वो पहले उसकी छाती पर चढ़कर बैठती है। फिर उसका गला दबाती है, उसे थप्पड़ों से मारती है। इतने से भी जब उसका दिल नहीं भरता, तो उसे जलती सिगरेट से दागती है। उसके हाथ में एक चाकू है। वो मन्नान को उसका प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है। उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं, कोई पछतावा नहीं, कोई डर नहीं। देखकर लगता है कि शायद वो ऐसा पहली बार नहीं कर रही। 
 

बीयर, बिरयानी और... 
मेहर जहां की हैवानियत का वीडियो सामने आने के बाद वो पुलिस की गिरफ्त में है। उसे देखकर यकीन नहीं होता कि इस मासूम से दिखने वाले चेहरे के पीछे एक खौफनाक चेहरा भी छिपा है। उसके जु्ल्म
ऐसे हैं कि सुनने वालों की रूह कांप रही है। मोहल्ले-पड़ोस के लोग भी उसकी इस करतूत को जानकर हैरान हैं। मन्नान ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी बीवी नशे की आदी है। उसे बीयर चाहिए, बिरयानी चाहिए, सिगरेट चाहिए... और जब उसकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं होती, तो उसके अंदर का वहशीपन जाग उठता है। वो भूल जाती है कि मन्नान उसका शौहर है। 


इस वजह से मन्नान ने लगवाए सीसीटीवी 
इस बीच मन्नान और मेहर की इस दास्तान में अब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का कनेक्शन भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मन्नान से लव मैरिज के बावजूद मेहर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। इस बात की भनक मन्नान को भी लगी। उसने मेहर को समझाया कि अपने कदमों को रोक ले... उस राह पर ना चले, जिससे उन दोनों के बीच दरार आए। लेकिन, मेहर ने उसकी एक ना सुनी। मन्नान ने जब उसका विरोध किया, तो वो उसके साथ मारपीट करने लगी। इसके बाद मन्नान ने गुपचुप तरीके से अपने घर के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगवाए। ताकि, वो मेहर की काली करतूतों को रिकॉर्ड कर सके। और, आखिरकार मेहर का वहशी चेहरा दुनिया के सामने आ गया। 

निकाह से पहले ही पता चल गईं थी मेहर की हरकतें 
बताया जा रहा है कि निकाह से पहले ही मेहर की हरकतें मन्नान के सामने आने लगी थीं। लेकिन, वो उसके प्यार में पागल था और इसी वजह से उसने निकाह किया। मन्नान ने अब पुलिस को सारी सीसीटीवी फुटेज सौंप दी हैं। उसका कहना है कि उसने पहले भी मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि किस तरह उसकी बीवी उसके ऊपर जुल्म ढाती है। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं के तहत मेहर के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है। इनमें हत्या की कोशिश, शारीरिक शोषण और प्रताड़ित करने की धाराएं शामिल हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :